Ad Code

शिवपुरी में बाढ़ का कहर: कूनो पर पानी अधिक होने पर 80 छात्र नहीं दे सके परीक्षा

शिवपुरी। आज पूरे जिले में हुई झमाझम बर्षा से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। यह बारिश शिवपुरी सहित श्योपुर में भी अपना रौद्र रूप दिखा रही है। जिसके चलते पानी अधिक बरस जाने से नदी नाले उफान पर है। जिसके चलते कूनों नदी अपने पूरे उफान पर है। नदी में पानी अधिक आ जाने से पानी पुल से लगभग 10 फीट ऊपर आ गया है। 

पानी अधिक हो जाने से यहां आवागमन रोक दिया गया है। इसी के चलते श्योपुर और शिवपुरी का कनेक्शन कट गया है। आज बैराड़ और पोहरी क्षेत्र के लगभग 80 बच्चों का आईटीआई का एक्जाम था। छात्र अपने घर से तैयार होकर पेपर देने तो निकले परंतु कूंनों नदी पर पहुंचकर उक्त छात्र श्योपुर नहीं पहुंच पाए। काफी देर तक छात्र नदी के कम होने का इंतजार करते रहे। परंतु पानी अधिक होने के चलते नहीं का पानी कम ही नहीं हुआ। जिससे छात्र मायूस होकर लौट आए। 

इसका कहना है-
आज हमारा आईटीआई इलेक्ट्रेशियन का थ्योरी का एक्जाम था। जिसमें कूनों नदी पर पानी अधिक होने से हम पेपर नहीं दे पाए। अब हम क्या करें यह समझ नहीं आ रहा। 
अनिल शाक्य,छात्र आईटीआई

हां आज बैराड़ क्षेत्र के राधे आईटीआई,हमारे और करैरा सहित पोहरी के कॉलेजों के लगभग एक सेकड़ा छात्र एक्जाम नहीं दे पाए है। कुछ छात्र कल निकल गए थे। तो उन्होंने एक्जाम दे दिए। 
पंकज शर्मा,संचालक आईटीआई कॉलेज बैराड़