Ad Code

अनियंत्रित ट्रक ने भैसों को कुचला, 6 की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, पुलिस ने खुलवाया

शिवपुरी। खबर जिले के देहात थाना क्षेत्र के मझेरा और पडौरा गांव के बीच से आ रही है। जहां आज रात में रोड़ पर बैठी 6 भैंसों को किसी अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिससे भैसों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में लगभग 10 भैंसे घायल हो गई। इस हादसे से गुस्साएं ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की खबर के बाद थाना प्रभारी देहात अपनी गाड़ी से ड्रॉक्टरों की टीम को लेकर पहुंची और घायल भैंसों का उपचार कराया उसके बाद ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम को खुलवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बरैठ के निवासी रात मेें भैंसों का दूध निकालकर उन्हें रात में ही चरने के लिए छोड़ देते है। आज रात में भी कप्तान सिंह गुर्जर निवासी बरैठ ने अपनी भेंसे चरने छोड़ी। सुबह जब कप्तान भैंसों को लेने गया तो देखा कि भैंसे तो हाईवे पर मृत हालात में पड़ी हुई है। उसके बाद उसने उक्त मामले की सूचना ग्रामीणों को दी।

ग्रामीणों ने तत्काल उक्त मामले की सूचना देहात थाना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस तत्काल नहीं पहुंचसकी तो ग्रामीणों ने इस बात से नाराज होकर हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। जिस पर फिर देहात थाना प्रभारी अनीता मिश्रा डॉक्टरों की टीम को लेकर मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी अस्पताल भिजवा रही है। उसके बाद ग्रामीणों को समझाकर चक्काजाम खुलवाया। साथ ही इस हादसे में कम घायलों को मौके पर ही उपचार करा कर छोड़ दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।