Ad Code

खबर का असर: छुट्टी के दिन बुलाई बैठक, अब होगा ऐरियर का भुगतान | Shivpuri

शिवपुरी। आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। इस खबर के प्रकाशन के बाद प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी आरए प्रजापति ने रूके हुए ऐरियर का भुगतान तत्काल करने की बात कही है। साथ ही जिन शिक्षकों का बेतन त्यौहार से पहले न मिलने पर उन शिक्षको को बेतन त्यौहार से पहले बेतन मिलाने की बात कही है। 

विदित हो कि बीते रोज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने 'ऐरियर में कमीशन का फेर: वेतन न मिलने से फीका होगा शिक्षकों का त्यौहार' शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इस खबर प्रकाशन के बाद प्रशासन की नींद टूटी और प्रभारी डीईओ आरए प्रजापति ने ईद की शासकीय छुट्टी के दौरान ही स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालक क्रमांक 1 में बैठक बुलाई। 

इस बैठक में अध्यापकों का छटवे बेतनमान का ऐरियर और शिक्षकों के सातवें बेतनमान के ऐरियर भुगतान को लेकर और अध्यापकों की सेबा पुस्तिका का शीघ्र कार्यवाही किए जाने के निर्देश प्रभारी डीईओ ने अपने अधीनस्थ कर्मचारीयों को दिए। जिसमें तत्काल एरियर का भुगतान करने की बात डीईओ प्रजापित ने कही। साथ ही अध्यापकों की सेवा पुस्तिका का जिला पंचायत से अनुमोदन के संबंध में अकाउण्टेंट नीरज विजयवर्गीय से चर्चा कर तत्काल इस कार्य को निपटाने की बात कही। जिससे ऐरियरों का भुगतान शीघ्र हो सके।