Ad Code

आज शहर में हुई झमाझम बारिश, नदी-नाले उफान पर, घरों में घुसा पानी | Shivpuri

शिवपुरी। बीते दिनों प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी मौसम विभाग द्वारा जारी की गई थी जिसमें शिवपुरी भी शामिल था और मौसम विभाग की चेतावनी अब सच होती दिख रही है। रात में हुई मामूली बारिश के बाद आज सुबह से  हो रही बारिश के कारण शहर के नाले उफान पर आ गए और नालियां उफन कर सडक़ों तक पहुंच गई है। जिससे लोगों के घरों में पानी भर गया है सबसे ज्यादा हालत विष्णु मंदिर के पीछे स्थित मोहन नगर कॉलोनी की है जहां लोगों की नालियां आज ही टूट गए हैं वही घरों में पानी घुसने से लोग परेशान हो गए। जिस से शहर में भारी बारिश का असर दिखना शुरु हो गया है। 

कल से हो रही रुक रुक कर बारिश के बाद आज सुबह से ही हुई जोरदार बारिश ने शहर को पानी से लबालब कर दिया है। पुराना बस स्टैंड पर स्थित नाले में रात में हुई हल्की बारिश से ही पानी का बहाव तेज हो गया था। वही आज सुबह की बारिश से नाला उफान पर है पुरानी शिवपुरी क्षेत्र मैं नाला भी उफान पर आ गया है। 

सुबह से हल्की हल्की बूंदाबांदी के बाद 9:00 बजे शुरू हुई तेज बारिश शाम तक जारी है। जिससे स्थिति काफी भयावह होती जा रही है शहर की निचली बस्तियों में पानी भर गया है। झांसी तिराहा पर पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है वही संजय कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्रों में भी यही स्थिति बनी हुई है। विष्णु मंदिर क्षेत्र में यह स्थिति है कि सडक़ों पर घुटने घुटने तक पानी बह रहा है जिससे वहां नीचे स्थित मकानों में पानी आ गया और लोग अपने घरों से पानी निकालने के तमाम प्रयासों में जुटे हुए हैं।