फिजीकल की युवती ने FACEBOOK पर बनाया BF, शादी का झांसा और RAPE

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक युवती ने अपने फेसबुक पर बने बीएफ के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर पिछले आठ माह तक रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत पीडि़त किशोरी ने केंट थाना गुना में की। जहां पुलिस ने जीरो पर कार्यवाही कर असल कायमी के लिए बदरवास थाने भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र में कॉलेज के पास निवारसत एक 22 वर्षीय किशोरी अपने मोबाईल पर फेसबुक चलाती थी। फेसबुक चलाते समय उसकी दोस्ती आकाश खटीक निवासी बदरवास से हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 

आकाश ने प्यार में पागल युवती को मिलने बदरवास बुलाया। जहां युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी आए दिन शादी का झांसा देता और युवती के साथ रेप करता। 

उसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ केंट थाना क्षेत्र में किराए से कमरा लेकर रहने लगी। युवती आरोपी युवक से शादी की बात कहती तो आरोपी उसे हमेशा ही झांसा दे देता और रेप की वारदात को अंजाम देता। बीते रोज जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया। 

इस बात की शिकायत युवती नें केंट थाना गुना में की। जहां पुलिस ने जीरो पर कार्यवाही कर असल कायमी के लिए बदरवास थाने भेज दिया। बदरवास पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ रेप की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।