कलेक्टर ने भरी मीटिंग में DPC को लगाई लताड़, बीच TLM से भागे DPC

शिवपुरी। आज टीएल की बैठक में कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने डीपीसी शिरामणि दुबे को जमकर लताड लगाई है और आज के बाद टीएल की बैठक में तक न आने को कह डाला, इस कारण बीच टीएल की बैठक से डीपीसी शिरोमणि दुबे चले गए है। बताया गया है कि एक स्कूल के मामले पर यह लताड़ डीपीसी शिरोमणि दुबे को लगी है। जानकारी के अनुसार करैरा विधानसभा के ग्राम पंचायत धाड के मजरा नए-घर के प्राथमिक विद्यालय के जर्जर होने का मामला आज टीएल की बैठक में रखा गया था। ग्रामीणों ने करैरा एसडीएम उदय सिंह सिकरवार से शिकायत की थी कि मात्र 4 साल पुरानी स्कूल की इमारत जर्जर हो गई है, ओर किसी भी समय गिर सकती है। ग्रामीणों ने करैरा एसडीएम को बताया था कि स्कूल की छत झूल गई है, छत से पानी टपकता है, और पूरी की बिल्डिंग कभी भी गिर सकती है। उक्त स्कूल का निर्माण सन 2013-2014 में हुआ था। 

जानकारी आ रही है कि टीएल की बैठक में कलेक्टर ने इस मामले में डीपीसी से बात की तो उन्होने कहा कि मेरे कोई स्कूल की छत नही टपक रही है, मेड़म ने कहा कि मेरे पास रिर्पोट आई है, आप स्वयं जाकर वहां चैक करो कि इतने कम समय में स्कूल की ईमारत इतनी जर्जर कैसे हो गई। इस पर से डीपीसी शिरोमणि दुबे कलेक्टर से बहस करने लगे और इस मामले को झूठा बताने लगे। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में डीपीसी की करैरा एसडीएम से भी बहस की। 

इस पर कलेक्टर ने डीपीसी शिरोमणि दुबे से आज के बाद टीएल की बैठक में ने आने को कहा और अपनी जगह किसी भी अधिकारी को भेजने के लिए कहा, इतना सुन डीपीसी शिरोमणि दुबे बीच टीएल की बैठक को छोड कर चल दिए।