प्रोफेसर राठौर से माफी से मांगे एबीव्हीपी: सत्यम नायक

शिवपुरी। स्थानीय एस एम एस पीजी कॉलेज में प्रोफेसर आरएस राठौर के साथ छात्र संगठन आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तथाकथित नेताओ के द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में आज एनएसयूआई के बैनर तले छात्र नेता सत्यम नायक के नेतृंत्व में प्रर्दशन किया गया। छात्र नेता ने कॉलेज प्रभारी प्रिसिंपल से मांग की,कि गुरू के साथ जिन तथाकथित छात्र नेताओ ने अभद्रता की है उनके खिलाफ कार्रवाई या अभद्रता करने वाले नेता गुरू से माफी मांगे। 

जैसा कि विदित है कि दिनांक 3 अगस्त को पीाजी कॉलेज में छात्र संगठन आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तथाकथित नेताओ द्वारा कॉलेज के प्रोफसर आरएस राठौर से अभद्रता की। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर राठौर ने एक सरकारी नियम का फ्लो करा रहे थे। इस नियम के तहत अगर कोई फस्ट ईयर के स्टूडेंट की अटेंडेस पूर्ण नही है,तो वह स्डूडेंट सैकेंड ईयर में रेग्यूलर न होकर प्राईवेट होगा। 

इसी कारण प्रोफसर राठौर जो छात्र रेग्लूयर आ रहे थे उन्है यलो कार्ड का वितरण कर रहे थे। तभी विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओ ने नियम विरूद्व तरिके से यलो कार्ड उन छात्रो को दिलाने का प्रयास किया जो इसकी पात्रता में नही आ रहे थे। जब प्रोफसर ने इस बात का विरोध किया तो सत्ता की ठसक दिखाते उनसे अभद्रता कर दी थी। 

इसी कारण छात्र आज सत्यम नायक ने अपने साथियो के साथ इस अभद्रता का विरोध किया और कॉलेज प्रबंधन से मांग की अभद्रता करने वाले तथाकथित छात्र नेताओ पर कार्रवाई हो या अभद्रता करने वाले प्रोफसर से मांफी मागें नही तो कॉलेज प्रबंधन एक आंदोलन के तैयार रहे,जिसकी जिम्मेदारी कॉलेज प्रबंधन की होगी।