फास्ट ट्रेक एथलीट में शिवपुरी के खिलाड़ियो ने झटके गोल्ड और सिल्वर मेडल

शिवपुरी। शहर में एथलीट खिलाड़ियो ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से 4 गोल्ड और एक सिल्वर मैडल हासिल कर अंचल शिवपुरी का नाम इस खेल के क्षेत्र में रोशन किया है। इन खिलाड़ियो को प्रशिक्षित करने वाले एथलीट कोच प्रदीप रावत फास्ट ट्रेक फिजीकल एकेडमी का संचालन करते हैं। 

जिनके निर्देशन में हाल ही में फेडरेशन खण्डवा में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता में शिवपुरी के पांच प्रतिभागियों ने कोच प्रदीप रावत के नेतृत्व में भाग लिया इनमें स्वयं प्रशिक्षक प्रदीप रावत जिन्होंने 10 किमी एथलीट दौड़ में  टाईगर ने 1500 मीटर में गोल्ड मैडल, नीरज यादव ने 400 मीटर में गोल्ड मैडल, श्यामवीर रावत ने 3000 मीटर दौड़ में गोल्ड मैडल और पुष्पेन्द्र जाट ने 200 मीटर मे सिल्वर मैडल प्राप्त कर अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन कर इन मैडलों को अपनी प्रतिभा के बल पर हासिल किया। 

इन विजेता खिलाड़ियो के इस प्रदर्शन से एथली व अन्य खिलाडियों में उत्साह का वातावरण है वहीं वरिष्ठ कोच व खिलाडियों ने अपनी बधाई दी है जिसमें खेल अधिकारी एमकेधौलपुरी, वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां, घनश्याम सेन, गिरीश मिश्रा मामा, आलोक शर्मा, जया शर्मा, अमित यादव, मोनू स्वर संगम, हितेश सचदेवा, राजेश शिवहरे, राकेश मंगल, शरद गुप्ता, पंकज माहेश्वरी आदि शामिल है।