यशोधरा राजे ने अग्रसेन महाराज की प्रतिमा का किया लोकार्पण

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया आज तात्याटोपे मैदान के सामने अग्रवाल समाज द्वारा नवीन अग्रसेन चौक का लोकार्पण एवं अग्रसेन महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर अग्रसेन महाराज को माल्यार्पण कर उनको नमन भी किया। इस मौके पर कलेक्टर  शिल्पा गुप्ता, पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर, पोहरी विधायक  प्रहलाद भारती, पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष  निर्मल गुप्ता, मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला ट्रस्ट के अध्यक्ष अजीत जैन आदि मंचासीन थे। इस मौके पर समाजबंधु उपस्थित थे। यशोधरा राजे  ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी एक ख्वाहिश थी कि अग्रसेन महाराज की प्रतिमा सडक़ के बीच में हो, जो आज पूरी हो गई है, मैं, समाज के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझे प्रतिमा को बीच में करने की अनुमति दी। उन्होंने कहा कि बिना समाज की अनुमति के यह कार्य संभव नहीं था। 

लेकिन समाज से मेरे द्वारा अनुमति मांगी गई, समाज ने इस पर तुरंत स्वीकृति प्रदान कर दी और समाज ने अग्रसेन चौक का निर्माण बहुत ही शानदार किया है। आज यह हमारी धरोहर बन गई है और अग्रसेन महाराज से पूरी समाज की भावनाए जुड़ी हुई है। 

यशोधरा राजे  ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस तिराहे का अपना एक विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि शहर में लोक निर्माण विभाग द्वारा 31 सडक़ों का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि अग्रवाल समाज ने हमेशा शिवपुरी के विकास में बढ़चढक़र अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस मौके पर अग्रवाल समाज द्वारा विधायक यशोधरा राजे को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। कार्यक्रम में सभी के प्रति आभार सतीश मंगल ने किया।