कोतवाली के पंडित जी ने की आम सूचना चस्पा, यहां सब काम नि:शुल्क होते है

शिवपुरी। आम तौर पर पुलिस पर कई तरह के आरोप लगते है खासकर बिना चढ़ावे के एक आवेदन भी नही लिया जाता हैं। लेकिन शहर के कोतवाल विनय शर्मा ने अपने कोतवाली की कार्यशैली बदलने और पुलिस की साख आमजन तक स्वच्छ बनी रहे इस लिए एक आवश्यक सूचना को कोतवाली में चास्पा कर दिया हैं। 

सहजता से पडे जाने वाली इस सूचना में टीआई विनय शर्मा के हवाले से लिखा गया है कि थाने पर आने वाले सभी आगंतुकों को सूचित किया जाता है कि थाने पर रिपोर्ट के दौरान सभी कार्य नि:शुल्क किए जाते हैं।  किसी भी कार्रवाई के दौरान मेरे नाम से अथवा थाना प्रभारी के नाम से किसी भी प्रकार की राशि का लेनदेन नहीं किया जाता है। 

थाने पर यदि किसी भी कार्रवाई के दौरान थाने के किसी भी अधिकारी या कर्मचारी द्वारा थाना प्रभारी या वरिष्ठ अधिकारी के नाम से किसी भी प्रकार की रिश्वत की मांग की जाती है तो तत्काल उनके मोबाइल नं 9826464400 और 9479998492 पर सूचना दें। इस सूचना के अंत में टीआई विनय शर्मा ने अपने नाम का भी उल्लेख किया है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics