Ad Code

पति को बचाने आई 8 माह की गर्भवती महिला में मारी लात, नवजात खिसका | khaniyadhana

शिवपुरी। जिले की खोड़ चौकी अंतर्गत गैस एजेंसी का काम करने वाले एक युवक ने गर्भवती महिला के पेट मे इस कारण लात मार दी कि वह अपने पति को बचाने के लिए बीच में आ गई। घटना के बाद दोनो को खोड स्वास्थय केंद्र ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गर्भवती का बच्चा बच्चेदानी से खिसक गया हैं। 

रामहेत जाटव निवासी खोड ने बताया कि गोलू पुत्र राजेन्द्र लक्षकार गैस सिलेंडर बेचने का काम करता है,मेरे तीन सिलेंडरों की सबसिडी नही आई थी। इस कारण कल शाम को वह गोलू से सबसिडी नहीं आने की बात कही। रामहेत ने बताया कि इसके बाद गोलू ने मुझसे जातिसूचक गालियां देते हुए लाठी मार दी,जिससे हाथ में चोट आई हैं। यह देखकर बचाने आई गर्भवती पत्नि राजकुमारी आ गई,जिसमें गोलू ने पेट में लात मार दी। राजकुमारी आठ माह की गर्भवती हैं। रामहेत ने बताया कि उसने घटना की शिकायत खोड चौकी में हैं। लेकिन मेरी सुनवाई नही की गई। 

इसके दोनो ने जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती हुए,जहां उपचारत रहे। राजकुमार ने बताया कि अल्ट्रासाउंड में बच्चा नीचे खिसक गया हैं। वहीं इस मामले में चौकी प्रभारी खोड़ राघवेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि मारपीट की मामला सामने आया हैं,2 युवको में आपस में मारपीट हुई हैं,मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।