बड़ी खबर: बदरवास पर आकाशीय बिजली का कहर, तीन स्थानों पर 6 की मौत, एक घायल

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज आकाशीय बिजली लोगों पर कहर बनकर बरसी है। यहां बिजली गिरने से छ: लोगों की मौत हो जाने की खबर है। वही इन घटनाओं में 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बदरवास पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार बदरवास कस्बे के ग्राम अटलपुर में पहली घटना हुई। जहां आकाशीय बिजली गिरने से श्रीबाई धाकड़ पत्नि सिरनाम धाकड़ उम्र 48 अटलपुर की मौत हो गई। 

पुलिस इस मामले के लिए मौके पर पहुंची तभी सूचना मिली की दूसरी घटना बदरवास कस्बे के ही बरखेड़ा में घटित हो गई। जहां बिजली गिरने से लल्लीराम धाकड़ पुत्र सुखलाल धाकड़ उम्र 35 साल की मौत हो गई। इस बारदात के बाद पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तभी तीसरी सूचना मिली कि ग्राम मुडैरी में बकरी चराने गए पांच लोगों पर बिजली गिर गई है। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। 

मृतको में एक ही परिवार की सकरी पुत्री बीरसिंह पटेरिया उम्र 9 साल, काली पुत्री बीरसिंह उम्र 7 साल, सेना पुत्री अमरसिंह पटेरिया और पप्पू पुत्र आवलां पटेरिया की मौत हो गई है। जबकि इनके साथ उपस्थिति एक और युवक की हालात गंभीर है। बताया गया है कि अभी चारों मृतक एक ही परिवार के है। सभी बकरी चराने गए हुए थे। तभी बारिश होने पर छेेले के पेड़ के नीचे छुप गए थे। तभी तेज गडगडाहट के साथ बिजली गिरी और चार की मौत हो गई।