मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिले सुरेन्द्र शर्मा, 3 गांव की समस्याओं पर हुई बात

भोपाल/शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्रशर्मा ने भोपाल में प्रदेश के जल संसाधन  एवं जनसंपर्क मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाक़ात की एवं उनसे कोलारस विधान सभा क्षेत्र के ग्राम राँछी में तालाब के निर्माण तथा ग्राम भैंरों की राई एवं ग्रामपंचायत सिंघराई के किशनहारी तालाब के जीर्णोद्धार की माँग की। जलसंसाधन एवं जनसंपर्क मंत्री श्री नरोत्तम को सौंपे माँगपत्रों में सुरेन्द्रशर्मा ने बताया कि ग्राम राँछी में तालाब के निर्माण हेतु पूर्व में सर्वे भी हो चुका है परंतु उसके आगे प्रक्रिया नहीं बड़ पाई है जबकि इस गाँव मे तालाब के निर्माण हेतु पर्याप्त शासकीय ज़मीन उपलब्ध है, तालाब निर्माण इस गाँव के लोगों की महती आवश्यकता है। 

दूसरे माँगपत्र में सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि कोलारस अनुभाग के ग्राम भैंरों की राई एवं ग्राम पंचायत सिंघराई के किशनहारी तालाब के गहरीकरण एवं उनमे दीवाल के निर्माण से आसपास के लागभग 20 से अधिक गाँवों का जलस्तर बढ़ेगा एवं सिंचाई में भी इसका लाभ मिल सकेगा। 

जलसंसाधन मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा नेता सुरेन्द्रशर्मा की लोक हितैषी माँगों पर सहमति जताते हुये प्रस्ताव को उचित कार्यवाही हेतु संबंधित अधिकारियों को भेजने के निर्देश दिये।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया