अपने ही वार्ड वासियों को मुन्ना पर नहीं है भरोसा, सडक़ और लाईट के लिए लगाई राजे से गुहार

शिवपुरी। शहर में मुन्नालाल कुशवाह और उनकी कंपनी की कारगुजारियों से पूरा शहर भली भांति वाकिफ हो गया है। नपाध्यक्ष का यह कार्यकाल पूरी तरह से फैल साबित हो गया है। अब नौवत यहां तक आ गई है कि उनके ही वार्ड बासियों को मुन्नालाल पर भरौसा नहीं रहा है। नगर पालिका के अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह  एवं पार्षद श्रीमती ज्योति धाकड़ अपनी विफलता के कारण अपने वार्ड नम्बर 7 में बेगाने बने हुए हैं। अपने वार्ड में सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों नहीं दिला पा रहे हैं। 

इतना ही नहीं वार्ड वासी अध्यक्ष एवं पार्षद के दर्शनों को तरस गए हैं। न्यू शिव कॉलोनी में इन दिनों बारिश के मौसम में सडक़ों की दुर्दशा देखकर ऐसा लगता हैं कि यह बार्ड शहर में नहीं बल्कि किसी ग्रामीण पंचायत का दूरदराज का हिस्सा हैं। क्योंकि अब पंचायतें भी सुधर गई हैं लेकिन न तो नपा अध्यक्ष का इस वार्ड की ओर ध्यान हैं जबकि इसी वार्ड नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह स्वयं निवास करते हैं। जबकि वार्ड पार्षद ने तो जीतने के बाद आज तक दर्शन नहीं दिए हैं। 

सडक़ों पर पानी भरे होने के कारण पूरी सडक़ें कीचड़ युक्त हो गई हैं। जिससे कारण इन दिनों वार्ड के नागरिकों के मुसीबत का सबब बना हुई हैं कि अपने बच्चों न तो स्कूल भेज पा रहे हैं क्योंकि कॉलोनी की सडक़ पर कीचड़ होने के कारण स्कूल बसें भी नहीं आ पा रही हैं। 

मुख्य सडक़ से कॉलोनी का संपर्क ही टूट गया हैं। कॉलोनी वासियों का आरोप हैं कि वार्ड पार्षद द्वारा भीषण गर्मी के दिनों में न्यू शिव कॉलोनी में मात्र पानी का सिर्फ 4 टेंकर ही उपलब्ध हो सके हैं। वहीं विद्युत पोलों पर लाईट न होने के कारण पूरी कॉलोनी अंधकारमय बनी हुई है। 

इन सभी समस्याओं से परेशान होकर कॉलोनी वासियों ने पार्षद व नपाध्यक्ष का वहिष्कार करने का मन बना चुके हैं। वार्ड वासी मनीष शर्मा, गिर्राज सैन, राजकुमार शिवहरे, राजकुमार शर्मा, छुट्टन शर्मा ने जिलाधीश शिल्पा गुप्ता व क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मांग की है कि हमारे वार्ड की सडक़ का दुरूस्तीकरण एवं विद्युत पोलों पर लाईट लगवाने की मांग की हैं।