फोरेस्ट में ट्रेक्टर पकड़वाने के शक पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन घायल

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा में कल दोपहर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया जहां जमकर लाठी, लुहांगी और कुल्हाड़ी चली। घटना गलतफहमी के कारण घटित हुई जिसमें लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिनमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर से ही क्रॉस कायमी कर ली है।

जानकारी के अनुसार फरियादी मंगल सिंह गुर्जर पर आरोपी रंधीर सिंह गुर्जर को शक था कि दो दिन पूर्व फॉरेस्ट कर्मियों द्वारा उनके ट्रेक्टर को पकड़वाने में मंगल सिंह का हाथ था और इसी शक के चलते कल रंधीर सिंह ने फरियादी मंगलसिंह को रास्ते में रोक लिया और उस पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसके बचाव में आए उसके परिवार के अतरसिंह, शिवराज सहित अन्य सदस्यों पर आरोपियों ने लाठी, लुहांगी और कुल्हाड़ी से प्रहार किए जिससे सभी लोग घायल हो गए जिनमें से मंगल सिंह और उसके परिवार के तीन सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से आरोपी रंधीर सिंह, नीलम सिंह, जगदीश सिंह, रतन सिंह, हरिकिशन सिंह, रामहेत सिंह, बलवीर सिंह, प्राणसिंह, पदम सिंह, धर्मसिंह और पंजाब सिंह गुर्जर पर भादवि की धारा 307, 147, 148, 149, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया जबकि दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी रंधीर सिंह पुत्र प्राणसिंह गुर्जर की रिपोर्ट पर से आरोपी मंगल सिंह, प्रताप सिंह, रामरस, संग्राम सिंह, अतर सिंह, पोखन सिंह, रणवीर सिंह, गुड्डी बाई, धीरज सिंह और गीता बाई गुर्जर के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 149, 323, 294, 506, 324 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया। फरियादी रंधीर सिंह की ओर से रामरतन गुर्जर, नीलम सिंह गुर्जर और बलवीर सिंह गुर्जर घायल हुए हैं।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics