किसान को बेल्ट से पीटने वाला थानेदार लाइन अटैच

शिवपुरी। बीती 16 जुलाई को इंदार थाने के थानेदार ने एक किसान को पानी में बेल्ट भीगो-भीगो कर मारपीट की। मामला मिडिया के आने के बाद तूल पकड गया और इसकी जांच एसपी शिवपुरी ने एसडीओ कोलारस को सौप दी। इस घटना के 9 दिन बाद इंदार थाने के थानेदार रवि कुमार गुप्ता को लाईन अटैच कर दिया है। जैसा कि विदित है कि बीती 16 जुलाई को इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम बारोद के रहने वाले किसान परमाल सिंह जाटव 45 वर्ष को 14 जुलाई शनिवार की रात घर से उठा लिया और सोमवार को उस पर 151 का मामला दर्ज कर लिया। 

उक्त किसान सोमवार को जमानत के बाद वह कोलारस से सीधे शिवपुरी आए जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर को शिकायती आवेदन दिया कि मेरे साथ मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। 

युवक का आरोप था कि उसकी पुलिस ने बेल्ट से जमकर मारपीट की और हालात अब यह है कि वह चलने फिरने से मोहताज है उसकी पीठ, पैर और कमर पर नील के निशान पड़े हैं जिन्हें दिखाकर युवक के परिजनों ने बताया है कि वह भविष्य में चल फिर सकेगा ऐसी उम्मीद नहीं है। इस मामले में अभी फिलहाल इंदार थाना प्रभारी रवि कुमार गुप्ता को लाईन हाजिर कर दिया है।