शिवपुरी विधानसभा से AAP के उम्मीदवार एड पीयूष शर्मा

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के निर्देशन में आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल द्वारा संपूर्ण प्रदेश भर में साफ-स्वच्छ राजनेताओं के रूप में 230 विधानसभाओं के प्रत्याशी घोषित किए जा रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को ग्वालियर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल के द्वारा संयुक्त रूप से आप पार्टी की दूसरी घोषित सूची में शिवपुरी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश प्रवक्ता और जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा को आप पार्टी के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया है। 

शिवपुरी विधानसभा के रूप में आप पार्टी उम्मीदवार के लिए घोषित होने पर एड.पीयूष शर्मा ने पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि वह पार्टी को सशक्त बनाकर जनता के बीच जाऐंगें और भाजपा-कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को बताकर दिल्ली सरकार की तर्ज पर मप्र में भी आम आदमी की सरकार बने इसे लेकर कार्य करेंगें। पार्टी उम्मीदवार के रूप में घोषित होने पर एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि आप पार्टी की इस दूसरी सूची में प्रदेश के 19 विधानसभा क्षेत्रों से आप पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए है जिसमें सूची के प्रथम स्थान पर शिवपुरी से वह स्वयं शामिल है। 

विधानसभा चुनाव 2018 के दृष्टिगत अभी से चुनावी तैयारियों को लेकर पार्टी ने उम्मीदवारों को समय दिया है ताकि वह पूर्ण तन्मयता के साथ कार्य कर क्षेत्रीय लोगों से संपर्क बनाऐं और संपूर्ण विधानसभाओं में उम्मीदवार अपने अनुरूप जनता के बीच जाकर पैठ बनाते हुए पार्टी को सशक्त बनाकर बूथ स्तर पर पहुंचकर आप पार्टी के लिए अधिक से अधिक मतदान कराकर प्रदेश में आप की सरकार बनाना है इसे लेकर अभी से तैयारियों में जुट जाना है। आप पार्टी प्रत्याशी घोषित होते हुए एड.पीयूष शर्मा ने सभी विधानसभा शिवपुरी के मदताताओं से विनम्र अपील की हैकि वह इस बार के चुनाव में साफ-स्वच्छ राजनीति को चुनते हुए आप पार्टी को अपने मत का मताधिकार दें और अवसर प्रदान कर जन सामान्य की समस्याओं को दूर करते हुए जनता के हितैषी कार्य कराने के लिए आप की सरकार बनाने आगे आऐं।