एक ही सांप ने डसा 2 बच्चो को, मौत के बाद भी झाड़-फूक में लगे रहे परिजन

शिवपुरी। जिले के दिनारा कस्बे में कृष्णा चौहारा के सामने रहने वाले दो मासूम बच्चों को एक के बाद एक सांप ने डस लिया इसमें एक बालिका की पहले मौत हो गई,जबकि दूसरे बालक को सांप ने डसा,यह बात परिजन समझ नही पाए और ओर इलाज में देरी होने के कारण उसकी मौत हो गई। ईलाज के दौरान परिजन दोनो बच्चो को झाड-फूक ओर मंदिरो पर ले गए लेकिन नतीला निल निकला। 

जानकारी के अनुसार कृष्णा चौराहा के सामने रहने वाले बाबू झा की बेटी राधे उम्र 12 साल अपने कमरे में खटिया पर सो रही थी। तभी सांप ने उसे राते के करीब 4 बजे डस लिया। सांप के डसते ही बालिका ने दर्द के चलते शोर मचाया तो परिजन उसे इजाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां पर डॉक्टरो ने बालिका को ग्वालियर रैफर कर दिया। लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले ही बालिका की मौत हो गई। 

वही बबलू झा के पडौस में रहने वाले लालाराम साहू के 14 साल के बेटे अतुल को भी उसी सांप ने डस लिया, परिजनो को लगा कि अतुल राधे की हालत देखकर डर गया और इसलिए उसकी हालत ऐसी हो रही है। सुबह करीब 11 बजे जब अतुल बेसुध होन लगा तो परिजन उसे लेकर झांसी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज से पूर्व डॉक्टरो ने अतुल को भी मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि अतुल दतिया के गणेशखेड़ा गांव में रहता था लेकिन दिनारा में वह अपने भाई के साथ रह कर पढ रहा था। इस पूरे मामले में ग्रामीणो का कहना है कि दानेा को एक ही सांप ने डसा है। परिजन इन बच्चो की मौत के बाद झाड फूक में लगे रहे।