सिलेण्डर लीकेज के चलते लगी आग, बड़ा हादसा टला

शिवपुरी। शहर के फिजीकल रोड़ पर स्थित पीजी कॉलेज के सामने 13 नम्बर क्वार्टर में रात्रि में खाना बनाते समय सिलेण्डर लीकेज हो जाने से सिलेण्डर में आग लग गई और देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई कि पूरी किचिन आग की लपटों से धधक उठी, लेकिन घटना का सुखद पहलू यह रहा कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ। आग को बढ़ता देख घर के अन्य सदस्यों ने सिलेण्डर को घसीटकर सडक़ पर फेंक दिया। बाद में फायर बिग्रेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया। 

पूर्व पार्षद मीना बाथम के देवर मनीष बाथम न्यायालय में पदस्थ है। जो पीजी कॉलेज के सामने 13 नम्बर क्वाटर में निवास करते हैं। रात्रि करीब 9:30 बजे उनकी पत्नि किचिन में खाना बना रही थी तभी सिलेण्डर लीकेज होने से लेजम में आग लग गई। अचानक आग लगने से श्री बाथम की पत्नि घबरा गई और वह किचिन से बाहर निकल आई और देखते ही देखते आग पूरी किचिन में फैल गई। जहां रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

बमुश्किल मनीष और उनके परिवार के सदस्यों ने सिलेण्डर को किचिन से बाहर लाकर सडक़ पर फेंक दिया। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड और डायल 100 भी मौके पर पहुंच गई जहां फायर बिग्रेड की सहायता से आग को बुझाया गया। तब जाकर आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।