बच्चे का अपहरण: फिरौती में जिस्म की मांग, इंकार किया तो रेप करने लगा

नरवर। अभी तक आपने अपहरण के बाद फिरौती में मोटी रकम की खबरें पढ़ी होंगी। परंतु आज जो खबर हम आपको बता रहे है। वह चौकाने बाली है। यहां एक आरोपी पहले तो महिला के बच्चे का अपहरण करता है। उसके बाद महिला को फोन पर बच्चे के अपहरण की जानकारी देता है। और फिर महिला को बुलाकर अपहरण के एवज में फिरौती में जिस्म की मांग करता है। जब महिला जिस्म देने से इंकार करती है तो आरोपी महिला के साथ जबरदस्ती करने लगता है। हांलाकि महिला बमुश्किल आरोपी के चंगुल से छूटकर बापिस आती है और इस पूरे मामले में घर आकर डर कर बैठ गई। घटना के तीन दिन बाद महिला नरवर थाने पहुंची और उक्त मामले की शिकायत दर्ज कराई। 

22 जून की शाम आरोपी मंगल बाथम निवासी बाथम मोहल्ला ने पड़ोस में रहने वाली एक 26 वर्षीय महिला के तीन वर्षीय पुत्र उमेश बाथम का अपहरण कर लिया और उसे बहला फुसलाकर वह कस्बे में स्थित अनाज मण्डी में ले गया। जहां आरोपी ने उसे खिला पिलाकर अपने साथ रखा। रात्रि करीब 11 बजे आरोपी ने पीडि़ता के मोबाइल पर फोन लगाकर जानकारी दी कि उसका बच्चे उसके कब्जे में है अगर वह उसकी सलामती चाहती है तो वह उसके साथ अवैध सबंध स्थापित करे। तब जाकर वह उसके बच्चे को मुक्त करेगा। 

पीडि़ता आरोपी की धमकी से काफी सहम गई और उसने घर के किसी भी सदस्य को घटना की जानकारी नहीं दी और स्वयं बच्चे को मुक्त कराने आरोपी के पास पहुंच गई। जहां आरोपी ने उसके साथ जोर जबरदस्ती कर अशलील हरकत शुरू कर दी। 

इसी दौरान कुछ लोग वहां से गुजरे जिन्होंने आरोपी को महिला के साथ गलत काम करते देख लिया और जब लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो आरोपी मंगल बाथम वहां से भाग गया। इसके बाद पीडि़ता अपने बच्चे को लेकर घर पहुंच गई। घटना के बाद से ही पीडि़ता काफी परेशान दिख रही थी। जिस पर परिजनों ने उससे उसकी परेशानी का कारण पूछा, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics