करंट से युवक की मौत, अस्पताल में परिजनों का हंगामा, डॉक्टर और पुलिसकर्मी से हाथापाई

शिवपुरी। आज सुबह सुभाषपुरा के ग्राम सेंवढ़ा में टिल्लू का तार लगाते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक ब्रिजेंदर पुत्र सीताराम सेन झुलस गया। जिससे परिजन उसे लेकर पहले एमएम हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन इसके बावजूद भी परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ. मांझी ने भी उसका चैकअप किया और उसे मृत घोषित कर दिया। 

इसी बात पर परिजन उखड़ गए और उन्होंने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर अस्पताल चौकी पर पदस्थ आरक्षक अतुल सिंह वहां पहुंचे जिन्होंने परिजनों को समझाते हुए मृतक का पीएम कराने के लिए कहा। जिस पर परिजनों ने उनके साथ भी हाथापाई कर दी। लगभग 1 घंटे तक चले हंगामे के दौरान डॉक्टरों पर लापरवाही पूर्ण तरीके से कार्य करने का आरोप लगाते रहे। बाद में वह ब्रिजेंदर को लेकर ग्वालियर रवाना हो गए। इसके बाद हंगामा शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे ब्रिजेंदर पानी भरने के लिए घर पर टिल्लू लगा रहा था उसी समय टिल्लू के तार से वह चिपककर बेहोश हो गया। जिसे आनन फानन में परिजन शिवपुरी एमएम हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी परिजनों को उसकी मौत का विश्वास नहीं हुआ और वह इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए। 

जहां ड्यूटी डॉक्टर श्री मांझी ने भी उसका परीक्षण किया और उन्हें बताया कि अब वह इस दुनिया में नही रहा। जिससे परिजनों ने डॉक्टर पर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि उन्होंने ब्रिजेंदर का ठीक ढंग से परीक्षण नहीं किया है और वह जीवित व्यक्ति को मृत बता रहे हैं। 

बस इतना कहते ही साथ आए लोगों ने वहां हंगामा कर दिया और देखते ही देखते वहां सैंकड़ों लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने लगभग एक घंटे तक वहां हंगामा किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ भी हंगामाईयों ने हाथापाई भी की और बाद में परिजन ब्रिजेंदर की लाश को लेकर बिना पीएम कराए ग्वालियर ले जाने की कहकर वहां से चले गए। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics