विद्युत लाईन सुधारने खंबे पर चढ़ा लाईन अटैंडर, कंरट लगते ही नीचे गिरा, हालात गंभीर

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम मोहरा में गुरूवार की सुबह विद्युत लाइन सुधारने खंबे पर चढ़ा लाइन अटैंडर करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रैफर किया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।  यहां खास बात यह है कि लाइनमैन ने बिजली लाइन बंद करने का परमिट ले रखा था इसके बाद लाइन में करंट कैसे आया, यह जिम्मेदारों की लापरवाही है।

जानकारी के अनुसार लाइन अटैंडर शिशुपाल धाकड़ पुत्र प्रणाम सिंह उम्र 25 वर्ष गुरूवार को बिजली व्यवस्था को ठीक करने के लिए लाइन मैन के साथ मोहरा गांव पहुंचे, खंबे पर चढऩे से पहले लाइनमैन ने बिजली बंद रखने का परमिट ले रखा था जिससे शिशुपाल बेखौफ होकर खंबे पर चढ़ा और तार को छुआ वैसे ही वह तार से चिपक कर रह गया और नीचे जमीन पर आकर गिरा। 

घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपचार के लिए लाया गया, मगर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया लेकिन हालत चिंताजनक होने से शिवपुरी से ग्वालियर रैफर कर दिया है। दो दिन पूर्व मानीपुरा क्षेत्र में बिजली के खंबे में करंट प्रवाहित होने से तीन गायों की भही मौत हो चुकी है, इसके पूर्व सेसईखुर्द गांव में बिजली लाइन टूटकर गिरने से 09 गाय भी मौत का शिकार बन चुकी हैं।. यहां गौरतलब है कि जेई मौ. रसीद सिद्दगी को कोलारस में तीन दिन ही हुए हैं और तीन दिन में करंट लगने की यह दूसरी घटना है।