महीने भर पहले 1000 रुपए के लिए हुआ था विवाद इसलिए चोरी कर ली

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के कोलारस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस की गश्त व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने बाले शातिर चोरों के पुलिस ने दबौच लिया है। उक्त चोरी की बारदात 10 जून को बस स्टैंड के पास स्थिति एक मोबाइल की दुकान में सेंध लगाकर की गई थी। इस मामले में चोरी की बारदात के दूसरे दिन ही पुलिस ने एक चोर को पकडक़र सफलता हासिल कर ली। इस मामले में पुलिस ने चोर से मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक माह पूर्व जब मैं दुकान पर मोबाइल खरीदने गया था तब एक हजार रूपए को लेकर दुकान संचालक से विवाद हो गया था, इसी विवाद के चलते उसने दुकान में चोरी करने की योजना बनाई थी।

जानकारी के अनुसार अंकित जैन पुत्र पवन जैन 10 जून की शाम को दुकान बंद कर घर चला गया था, सुबह पड़ौसी ने फोन कर सूचना दी थी कि दुकान की शटर उठी हुई है, अंकित ने दुकान पर आकर देखा तो उसके होश उड़ गए, बढ़े-बढ़े दो दर्जन टच मोबाइल के सेट गायब थे। 

कोलारस टीआई अवनीत शर्मा ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व एसडीओपी सुजीत ङ्क्षह भदौरिया के मार्गदर्शन मेंं बुधवार को उपनिरीक्षक अजय जाट, गब्बर सिंह गुर्जर, पीएसआई विजय खत्री, संतोष भदौरिया, आर अनित, प्रभोत, बलराम, भुवनेश, विक्रम, धर्मवीर को कार्रवाई करने के लिए भेजा। पुलिस टीम को कोटा फोरलेन ग्राम कुलवारा की पुलिया के पास संजय रावत पुत्र रामदयाल रावत मिला जो मोबाइल सेटों को बेचने के लिए कहीं जा रहा था, जब पुलिस ने पुछताछ की तो उसने अंकित जैन के यहां चोरी करने की घटना स्वीकार कर ली, आरोपी के बताए गए ठिकाने से पुलिस ने लगभग 2 लाख  रूपए के मोबाइल भी बरामद कर लिए।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया