बैराड़ के कई ग्रामों में पहुंची भाजपा की विकास यात्रा

बैराड़। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा विगत दिवस बैराड मंडल के ग्राम ऐंचवाडा, वहरगमा, बुढोनी, बिजौरा, फुलीपुरा, भीमलाट, बागोदा, हुसैनपुर, खरईजालिम तथा बीलवरामाता ग्रामों में पहुंची। इस दौरान विकासयात्रा का नेतृत्व कर रहे क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रामजनों के बीच पहुंचकर उन्हें केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। जिनमें, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, उज्जवला योजना, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों हेतु प्रारंभ की गई योजनाओं के संबंध में बताया गया। 

इसके साथ ही उपस्थित जन समुदाय को भाजपा सरकार के विगत वर्षों के कार्यकाल में पोहरी विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के बारे में भी बताया। विधायक भारती ने प्रत्येक ग्राम में असंगठित श्रमिकों के पंजीयन की जानकारी प्राप्त की तथा ग्रामजनों को अधिक से अधिक पंजीयन कराकर इस योजना से जुड़कर लाभांवित होने की बात की। इस दौरान विधायक भारती ने विभिन्न ग्रामों में आमजन की समस्याएं भी सुनीं तथा उनका यथासंभव निराकरण भी किया। 
 
विकास यात्रा के दौरान विधायक भारती ने जनता की मांग पर ग्राम ऐंचवाडा में कुशवाह बस्ती में विधायक निधि मद से 3 लाख रुपए के सामुदायिक भवन बनवाए जाने की घोषणा की, साथ ही ग्राम बागोदा में बंगला के पास पेयजल हेतु टंकी एवं पशुपेयजल हेतु हौदी निर्माण हेतु रुपए 1 लाख दिए जाने की घोषणा की। इस दौरान विधायक भारती के साथ डॉ हाकिम यादव, राजेन्द्र धाकड़ जौराई, मुन्ना रावत, देवेन्द्र गुप्ता, गोपाल यादव, मोहरसिंह यादव, राजेश कुशवाह तथा विभिन्न ग्रामों के सरपंच एवं ग्रामजन उपस्थित थे।