बदरवास: BJP जिलाध्यक्ष की तहसीलदार ने तीखी नौंक झौंक | VIDEO

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। सीएम शिवराज सिंह चौहान इन नाराज किसानों को मनाने के लिए हर तरीके लुभावने बयान दे रहे है। परंतु चना खरीदी के दौरान हो रहे घपले खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। यह खबर बदरवास से आ रही है। जहां लगभग 150 किसानों की चना खरीदी पर्चीयां ही ऑनलाईन हो पाई है। जिससे लगभग 3000 किव्टल चना की खरीददरी नहीं हो पाई है। इस मामले में सबसे अहम बात तो यह है कि कांग्रेस अगर हंगामा करती तो विपक्ष की चाल बताकर मामले को काट दिया जाता। परंतु यहां तो भाजपा के ही जिलाध्यक्ष इन पर्चीयों को लेकर तहसीलदार से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी नौक झौक भी हुई। जो वहां पर मौजूद किसी किसान ने अपने कैमरे में कैद कर ली। 

विदित हो कि बीते रोज भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धनपाल सिंह यादव अपने साथियों के साथ खरीदी केन्द्र पर पहुंचे। तो वहां देखा कि किसान हंगामा कर रहे है। किसानों का आरोप है कि उनकी लगभग 3000 हजार किव्टल चना की पर्चीयों को ऑनलाईन नहीं किया है। बस फिर क्या था धनपाल सिंह यादव बदरवास तहसीलदार प्रेमलता पाल के पास पहुंचे और इस मामले को लेकर दोनों के बीच हॉट टॉक होती रही। किसान जमकर हंगामा करते रहे। परंतु तहसीलदार महोदय ने एक न सुनी वह महज पंचनामा बनाने की बात कहकर टरका दिया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics