मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल पोहरी को दे सकते है नगर पंचायत की सौगात

शिवपुरी। जिले के पोहरी अनुविभाग में बीते रोज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दौरा कार्यक्रम निर्धारित हुआ है। इस कार्यक्रम के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शिवपुरी और श्योपुर जिले के असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को एवं तेंदूपत्ता संग्राहको के संयुक्त सम्मेलन में भाग लेगे। इस दौरान माना जा रहा हैै कि शिवराज सिंह अपने पिछले दौरे में पोहरी को नगर पंचायत बनाने की घोषणा कर गए थे। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने इस फैसले पर अमल कर सकते है। यह कार्यक्रम पोहरी के शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपालकृष्ण कॉलेज मैदान में उक्त सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री चौहान दोपहर 02 बजे भोपाल से हेलीकॉप्टर द्वारा पोहरी शिवपुरी के लिए रवाना होंगे। जहां आप 03 बजे असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को एवं तेंदूपत्ता संग्राहको के संयुक्त सम्मेलन में पहुंचकर शिवपुरी जिले के तेंदूपत्ता संग्राहकों 02 करोड़ 13 लाख की बोनस की राशि का ई-पैमेंट के माध्यम से भुगतान करेंगे। कार्यक्रम में तेंदूपत्ता संग्राहकों को साढ़े 14 हजार पानी की बोतल एवं चरण पादुका और 6818 महिला तेंदूपत्ता संग्राहकों को साड़ी का वितरित करेंगे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री विभिन्न हितग्राही मूलक योजनाओं के तहत भी हितग्राहियों को लाभांवित करेंगे। कार्यक्रम उपरांत मुख्यमंत्री अपराह्न 05 बजे हेलीकॉप्टर से पोहरी से सेसईपुरा विकासखण्ड कराहल श्योपुर के लिए रवाना होंगे।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्धारा कोलारस उपचुनाव के पहले आदिवासी नौजवानों के लिए बिना परीक्षा में शामिल हुए पुलिस आरक्षक बनने की घोषणा की थी। जिसके चलते शिवपुरी पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने इस भर्ती के कर 10 खाली सीटों पर आरक्षकों का चयन कर दिया है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री इस उपलब्धी को भी मंच पर पब्लिक के बीच साझा कर सकते है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics