मनचली बिजली के खिलाफ पब्लिक हेल्प ग्रुप कर सकता है आंदोलन

कोलारस। कोलारस नगर में अघोषित बिजली कटौती से जनमानस परेशान है,बिजली मनचली हो गई है कब आऐगी और कब जाऐगी किसी हो पता नही होता। आग बरसती इस गर्मी में बिजली कटौती के कारण पेयजल वितरण में भी समस्या हो रही है। ऐसे में कोलारस नगर हो रही लगातार बिजली कटौती की समस्या को देखते हुए समाज सेवी संगठन पब्लिक हैल्प ग्रुप ने सभी सदस्यो के साथ बिजली विभाग के अधिकारी मनमोहन जाट से मुलाकात की और अघोषित होने बाली बिजली कटौती से होने वाली समस्या से अवगत कराया। 

इस ग्रुप के अध्यक्ष धमेन्द्र शिवहरे ने बताया कि जल संकट के बाद अब बिजली समस्या से कोलारस निवासी त्रस्त हो गए है। ऐसे में भीषण गर्मी और बिजली न होने से होने वाले जल संकट कि समस्या को गंभीरता से लेते हुए तत्काल विद्युत मंडल विभाग पहुंचकर बिजली विभाग कोलारस अधिकारी से बात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। 

जिसके बाद अधिकारी ने अपनी बात रखी और अधिकारी कि बात से संतुष्ठ न होने पर पब्लिक हेल्प गु्रप अध्यक्ष धर्मेंद्र शिवहरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा ही हाल रहा तो पब्लिक हेल्प गु्रप द्वारा बिजली समस्या को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसके बाद बिजली विभाग अधिकारी ने नगर वासियो को अब समस्या नही होने का आश्वासन दिया।

पब्लिक हेल्प गु्रप के अध्यक्ष ने कहा कि  विद्युत मंडल द्वारा की जा रही है भीषण गर्मी में  अघोषित बिजली कटौती को लेकर कोलारस जे ई से चर्चा की जल्द ही इसका समाधान निकालने का बात कही और अगर इसका निराकरण जल्द ही नहीं निकाला गया तो पब्लिक हेल्प ग्रुप के बैनर तले आंदोलन किया जा सकता है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया