बघेल समाज अपनी प्रतिभाओं को मिनी लैपटॉप बांटेगा

शिवपुरी। पाल बघेल समाज शिवपुरी की एक बैठक का आयोजन आज मंशापूर्ण पर किया गया। बैठक में आगामी 3 जून को आयोजित होने वाले लोकमाता देवी अहिल्याबाई होल्कर जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों पर चर्चा की गई। बैठक में तय किया गया कि प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा 10वीं एवं 12वीं के प्रतिभावान छात्रों में से प्रथम तीन को मिनी लेपटॉप और स्मार्टफोन से सम्मानित किया जाएगा। 

बैठक की अध्यक्षता समाज के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल ने की जबकि बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा सतनवाड़ा मंडल अद्यक्ष तोरन पाल और पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोपाल बघेल मौजूद रहे। बैठक का शुभारम्भ लोकमाता देवी अहिल्याबाई होल्कर के चित्र पर मायार्पण किया गया। बैठक में सभी वक्ताओं ने 3 जून को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में तन,मन और धन से सहयोग देने का संकल्प लिया। 

समाजजनों ने तय किया कि प्रतिभा सम्मान समारोह में उन युवाओं को भी सम्मानित किया जाएगा जो इस वर्ष शासकीय सेवा में चयनित हुए हैं। बैठक में आज दूर दराज से आए समाजसेवियों ने प्रतिभा सम्मान समारोह हेतु बच्चों के अंकसूची एवं फोटो भी जमा कराए तथा कुछ लोगों ने अपनी ओर आर्थिक सहयोग भी दिया। बैठक में प्रमुख रूप से युवा अद्यक्ष नीरज पाल, शिवचरण पाल, मोहन सिंह पाल, योगेंद्र बघेल, भरत पाल शिक्षक, अमरसिंह पाल, मनीराम पाल, हकामसिंह, भगवान सिंह, दीपक पाल, रवि, भूपेंद्र पाल, प्रदीप पाल, दिलीप पाल, राकेश पाल, शिवराज पाल, अरविंद पाल, सुघरसिंह पाल, दीवान सिंह सहित अन्य समाजबंधु मौजूद थे।