चाचा भतीजे मिलकर कर रहे थे बाईक चोरी, चुराकर खेत में छुपा देते थे।

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां ताबतौड हो रही बाईक चोरी की बारदातों के बाद पुलिस ने चाचा भतीजे को दबौच लिया है। उक्त दोनों चाचा भतीजों से पुलिस ने चोरी की छ: बाईके भी बरामद की है। उक्त चोर कस्बाथाना से शहर में बाईकें चुराने आते थे। और उक्त बाईकों को चुराकर अपने साथ ले जाकर खेतों में छुपा देते थे।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की दो युवक चोरी की बाइक बेचने की फिराक में खड़े हैं। 

पुलिस ने मंगलवार की शाम 4 बजे टोंगरा पुलिया पर खड़े युवकों को पकडक़र हिरासत में ले लिया। पूछताछ कर प्लेटिना बाइक की चेसिस से पड़ताल की। कोतवाली में दर्ज प्रकरण से पता चला कि यह बाइक चोरी की है। आरोपियों ने अपने नाम अखयराज उर्फ पटेल पुत्र रामचरण जाटव और नंदलाल उर्फ भरोसी जाटव निवासी कस्बाथाना हाल ग्राम टोंगरा बताया। 

इसके बाद टीआई संजय मिश्रा अपनी टीम को साथ लेकर कस्बाथाना पहुंचे। यहां एक खेत में रखीं चोरी की 5 बाइक और बरामद की हैं। टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि आरोपी अखयराज भतीजा और नंदलाल चाचा है। दोनों कस्बाथाना से शिवपुरी आकर बाइक चोरियां कर रहे थे। जिनमें चोरी की तीन बाइकों में दो अस्पताल चौराहा क्षेत्र, एक बाजार से चोरी की है। जबकि तीन अन्य बाइक बैराड, कोलारस व कस्बाथाना से चोरी करने की बात कही जा रही है।