फिर धसकी डेढ करोड की लागत से बनने वाली नईनवेली सड़क

शिवपुरी। सीवर खुदाई में मृत हुई सड़कों का निर्माण नपा और लोनिवि कर रही है। अभी हाल में नवनिर्मित सर्किट हाउस रोड का निर्माण लोनिवि के द्वारा डेढ करोड रूपए की लागत से डामरीकरण किया गया था। उक्त नई नवेली सडक के फिर से धसकने की खबर आ गई है। इससे पूर्व इस सड़क पर सीसी का निर्माण करया गया था। यहां सडक पूरी तरह से धसकी गई थी। इस सडक के धसकने के लिए एक ट्रक को दोषी मानकर उस पर ठेकेदार के द्वारा एफआईआर दर्ज करा दी गई थी। इस सडक के धसकने पर काफी बाबाल मचा था। कहा गया था कि सीवर खुदाई के दौरान इस इसमे से निकले पथ्थर को बेच दिया गया था। इससे यह सडक धसक रही है। 

अभी हाल ही में लोनिवि द्वारा डेढ करोड की लागत से एक बार फिर से सर्किट हाउस से बायपास मार्ग जाने वाली सडक का डामरीकरण कर निर्माण कराया था। एक माह पहले ही ठेकेदार ने सडक का निर्माण किया था लेकिन बनने के कुछ दिन बाद ही यह सडक फिर धसकने लगी है। 

जबकि कुछ दिन पहले ही भोपाल से आई टीम द्वारा सड़क का सेंपल भी लिया था। सोमवार की शाम को जब यह सडक धसकी तो लोगों की नजर जैसे ही उस पर पडी तो लोगों ने इसकी शिकायत लोनिवि के अधिकारियों को की। इधर लोनिवि के ओमहरि शर्मा का कहना है कि वह सडक का परीक्षण करवाएंगे और ठेकेदार के विरूद्घ कार्रवाई की जाएगी।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics