BIG BRAKING: क्योस्क बैंक संचालक के साथ कट्टे की नौंक पर दिन दहाड़े पांच लाख की लूट

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र में दो बाईकर्स बदमाशों ने दिन दहाड़े सनसनीखेज बारदात को अंजाम देते हुए लूट की घटना कारित की है। इस बारदात में बदमाश लूट के लगभग 5 लाख रूपए लेकर फरार हो गए है। इस मामले की सूचना पर पुलिस भी हाई अर्लट पर आ गई है और बदमाशों के पीछे पडी हुई है। खबर लिखे जाने तक उक्त बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए गए है। 

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के डेहरवारा गांव की बैंक की क्योस्क शाखा का संचालक अनिल दोपहर लगभग 12 बजे अपने घर से पांच लाख रूपए की नगदी लेकर अपनी शाखा पर जा रहा था। तभी दो बाईकर्स बदमाशों ने अनिल की कनपटी पर कट्टा लगाकर रूपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। उक्त बादरात कृष्णा होटल के समीप की बताई जा रही है। जहां बताया जा रहा है कि उक्त बाईकर्स बदमाशों पर होटल पर पदस्थ लोगों ने ईंट से हमला किया तो आरोपीयों ने होटल के स्टाफ पर भी कट्टा अढ़ाते हुए उक्त बारदात को अंजाम देते हुए रूपयों से भरा बैग और क्योस्क के लेपटॉप को लेकर फरार हो गए। 

इस मामले की सूचना पर पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। इस घेराबंदी के दौरान बताया गया है कि आरोपी बैग में रखे लेपटॉप को ग्राम सरजापुर के समीप छोडक़र रूपयों से भरे बैंग को लेेकर राजस्थान की और भाग गए है। पुलिस आरोपीयों के पीछे पड़ी हुई है। परंतु खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली है। 

इनका कहना है
हां अभी हाल ही में एक लूट की बारदात तो हुई है। पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई है और बदमाशों के पीछे पड़ी हुई है। सबसे पहले उक्त बदमाशों की तलाश की जा रही है। 
सुनील कुमार पाण्डे,पुलिस अधीक्षक शिवपुरी।