5 लाख की लूट का मामला संदिग्ध: अरोपियो की बहन को फोन लगाता था फरियादी..



शिवपुरी। बीते रोज दिन दहाडे तेंदुआ थाना क्षेत्र के कृष्णा ढाबे पर हुई लूट पर सवाल खडे होने लगे है। जैसे-जैसे समय गुजर रहा है और पुलिस की जांच आगे बड रही है वैसे ही इस लूट की वारदात पर सदेंह हो रहा है। सूत्र बता रहे है कि फरियादी की मारपीट किसी दूसरे मामले को लेकर की गई है। इसमें 5 लाख रूपए की लूट जैसी कोई वारदात नही दिख रही है। इस मामले में  ढाबे संचालक ने बताया है कि उक्त मामले में आरोपी बाईकर्स उसके साथ मारपीट करते हुए बहिन को फोन न लगाने की हिदायत दे रहे थे। हांलाकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। माना जा रहा है कि उक्त वारदात लूट की न होकर महज फोन लगाने को लेकर मारपीट हुई है। 

विदित हो कि बीते रोज तेंदुआ थाना क्षेत्र के कृष्णा ढाबे पर दो अज्ञात बाईकर्सो ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुुए क्योस्क संचालक अनिल धाकड़ के साथ लूट की बारदात को अंजाम दिया। बताया गया है कि उक्त क्योस्क संचालक अब इस मामले को खुद ही उलझता जा रहा हैै। 

घटना के बाद सक्रिय पुलिस ने जब अपने लोगों को सक्रिय किया तो घटना के महज 20 मिनिट बाद ही ग्राम सरजापुर के ग्रामीणों ने उक्त बदमाशों को पकडने का प्रयास किया तो आरोपीयों ने ग्रामीणो से बचने के चलते लेपटॉप का बेग युवक में दे मारा। 

अब बैग में लेपटॉप तो मिल गया परंतु रूपए नहीं मिले। सूत्रों की माने तो पुलिस को बताई गई लूट की राशि को लेकर भी पुलिस असमंजस की स्थिति में हैै। पहले तो आरोपी ने बताया कि वह पांच लाख चौसठ हजार रूपए बैंक से निकालकर लाया है। जब पुलिस ने रूपए निकालने का प्रमाण मांगा तो सामने आया कि उक्त रूपए युवक ने दो दिन पहले निकाले थे। अब रूपयों को लेकर भी पुलिस इस मामले को संदेह की नजर से देख रही है। 

दूसरी और बताया यह भी गया है कि जब पुलिस ने इस मामले के चस्मदीदों से पूछताछ की तो यहां चौकाने बाला खुलासा हुआ है। सूत्रों की माने तो चस्मदीदों ने पुलिस को बताया है कि उक्त बारदात के समय आरोपी युवक के साथ बारदात के साथ.साथ मारपीट कर रहे थे। 

साथ ही आरोपी युवक को नाम लेकर पुकार रहे थे। युवक के भागकर कृष्णा ठाबे की और भागने के दौरान आरोपी उसे बहिन को फोन न लगाने की हिदायत भी दे रहे थे। हांलाकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से परेज कर रही है। 

इनका कहना है.
पुलिस इस मामले में हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। मामला संदिग्ध जरूर लग रहा है। परंतु अभी इस मामले में स्पष्ठ कुछ भी नहीं है। पुलिस मामले में हर तरीके से जुटी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा। 
सुनील कुमार पाण्डेएपुलिस अधीक्षक शिवपुरी।