30 हजारों लोगों ने किए सिंध जलावर्धन योजना की पूर्णता को लेकर हस्ताक्षर

शिवपुरी- सिंध जलावर्धन योजना को लेकर जिला कांग्रेस के तत्वाधान में शहर कांग्रेस द्वारा कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर वृहद स्तर पर हस्ताक्षर अभियान निरंतर जारी है। इस अभियान के 22वें दिन तक 30 हजार लोगों ने इस हस्ताक्षर अभियान में योगदान देकर सिंध जलावर्धन योजना के पानी को लेकर घर-घर तक पहुंचाने की पुरजोर मांग की और योजना को अधर में लटकाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई। 

शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह अभियान संपूर्ण शहर भर के विभिन्न वार्डों में नियमित रूप से चलाया जा रहा है और इस अभियान में लोग बढ़-चढ़कर भाग ले रहे है यही कारण है कि अभियान के 22वें दिन 30 हजार लोगों के अब तक हस्ताक्षर हो गए है और इसी के साथ वृहद स्तर पर आगामी 7-8 दिनों के भीतर कपड़े के विशाल थान पर हस्ताक्षरित लोगों के इस अभियान की विशाल चुनरी यात्रा की तरह नगर में निकाली जाएगी और सैकड़ों लोगों के साथ मिलकर कलेक्टे्रट का घेराव कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। 

हस्ताक्षर अभियान का यह 22वां दिन कांग्रेस नेता राजेन्द्र शिवहरे के सहयोग से कमलागंज व आसपास के क्षेत्रो में संचालित हुआ जिसमें कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, अनिल प्रताप ङ्क्षसह चौहान, रामकुमार शर्मा, राकेश जैन आमोल, पूनम कुलश्रेष्ठ, महेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र टेडिय़ा, राजेशबिहारी पाठक, विनयचंद झा, प्रदीप शर्मा, जसराम धाकड़, कपिल भार्गव, इब्राहिम खान, कय्यूम खान, हफीज खान, हरिओम राठौर आदि शामिल रहे जिन्होंने इस हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाया। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics