मानव वेलफेयर सोसायटी का स्वास्थ्य शिविर 13 को, डॉक्टर मोदी करेंगे चैकअप

शिवपुरी। शहर की समाजसेवी संस्था मानव वेलफेयर सोसायटी द्वारा 13 मई को मानस भवन गांधी पार्क में एक विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें ग्वालियर के जीआर मेडिकल में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अरविंद गुप्ता एमडी-डीएम न्यूरोलॉजी के साथ सिम्स हॉस्पिटल ग्वालियर की डॉ. श्रीमति संध्या गुप्ता और सिम्स हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. आकाश मोदी मरीजों का चैकअप करेंगे। 

शिविर का लाभ लेने के लिए मरीजों को पहले रजिस्ट्रेशन कराने होंगे जो प्रारंभ हो गए हैं और रजिस्ट्रेशन के लिए माधव चौक पर स्थित मधुरम स्विटस न्यूब्लॉक में स्थित भाटिया बीमा केंद्र, कमलागंज में नरेश मेडिकल, महाराणा प्रताप कॉलोनी डॉ. प्रदीप विश्वास, अस्पताल चौराहा पर प्रदीप मेडिकल और पुरानी शिवपुरी जय शिव मेडिकल पर संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। 

मानव वेलफेयर सोसायटी के संयोजक संतोष शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि रजिस्ट्रेशन 7 मई से प्रारंभ हो चुके हैं जो 12 मई तक उक्त नियत स्थानों पर किए जाएंगे। शिविर में सिर दर्द, गर्दन एवं कमर दर्द, मिर्गी रोग, पैरालायसिस, दिमागी बुखार, अनिद्रा, बेहोशी एवं स्पोटीलाइटिस का इलाज डॉ. अरविंद गुप्ता द्वारा किया जाएगा। वहीं निसंतानता गर्भावस्था से संबंधित किशोरावास्था एवं रजोनिवृति संबंधी, बच्चेदानी की गठान, कैंसर संबंधी समस्याओं के लिए डॉ. श्रीमति संध्या गुप्ता इलाज करेंगी।

वहीं हृदय रोग से संबंधित मरीजों का उपचार डॉ. आकाश मोदी द्वारा किया जाएगा। शिविर सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। साथ ही सुबह 8 बजे से 11 बजे तक शिविर स्थल पर ही रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे। मानव वेलफेयर सोसायटी के संयोजक संतोष शिवहरे, राजेश ठाकुर, विवेक श्रीवास्तव, राजेंद्र राठौर, अनुराग जैन, संतोष वर्मा, आलोक गुप्ता सहित अन्य सदस्यों ने शिविर में अधिक से अधिक संख्या में मरीजों से स्वास्थ्य लाभ लेने की अपील की है।