पाईप तोडक़र प्रकट हुई सिंध: टूटा पब्लिक पार्लियामेंट का धैर्य, एसडीएम से मांगी धरने की अनुमती

शिवपुरी। शहर की प्यासी जनता के साथ छलावा करने वाली कंपनी दोशियान के दावो की आज फिर एक बार पोल खुल गई। इस परियोजना का निरीक्षक करने पहुंची यशोधरा राजे के मूंह फैरते ही सिंध जमींन को फाड़ कर प्रकट हो गई। जिसने दोशियान कंपनी के दाबों की पोल खोल दी। लगातार दोशियान कंपनी द्वारा दिए जा रहे झूठे आश्वासनों से अब शहरवासियों का धैर्य टूटने लगा है। और समाजसेवी संस्था पब्लिक पार्लियामेंट भी सक्रिय हो गई है जिन्होंने बीते रोज एसडीएम को एक पत्र सौंपकर जल क्रांति सत्याग्रह प्रारंभ करने की अनुमति मांगी है। 

आज सुबह पब्लिक पार्लियामेंट के लगभग आधा दर्जन सदस्यों ने सतनबाड़ा फिल्टर प्लांट पर पहुंचकर कार्य की प्रगति को देखा, लेकिन वहां उन्हें ऐसी कोई संभावना नजर नहीं आई जिससे शहर में पानी आने की आशा बढ़ सके। 

पब्लिक पार्लियामेंट से जुड़े सौमित्र तिवारी का कहना है कि आश्वासनों की घुट्टी वह पिछले लंबे समय से पीते आ रहे हैं। अब जनता का धैर्य समाप्त हो गया है और जल्द ही वह आरपार की लड़ाई शुरू करने के लिए वह तैयार हो गए हैं। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics