इंदौर पुलिस ने शहर के मेडीकल व्यापारी को उठाया, हडकंप

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के खारे कुआं के पास निवासरत एक मेडीकल व्यवसाई को इंदौर पुलिस ने घर से सोते समय उठा लिया। उक्त व्यापारी को उठाकर पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया। इस दौरान शहर में उक्त व्यवसाई को छोडऩे को लेकर लेन-देन की चर्चा चल रही है। जानकारी के अनुसार आज खारे कुआ कस्टम गेट के पास निवासरत मेडीकल व्यापारी विनोद गर्ग को अचानक इंदौर पुलिस ने उठा लिया। व्यापारी के परिजन तत्काल उक्त व्यापारी को खोजने कोतवाली पहुंचे। जहां पता चला कि इसे कोतवाली में लाया ही नहीं गया है। जब खोजवीन की तो सामने आया कि उक्त व्यापारी को इंदौर पुलिस लेकर शिवपुरी होटल के कमरा नंबर 9 में पहुंच गई। 

इस मामले की सूचना मिलते ही मीडिया मौके पर पहुंची और पूछा तो उक्त पुलिस कर्मी परिचय देने अपनी पिस्टल दिखाकर देने लगे। इसपर मीडिया ने तत्काल आपत्ति जताई। मीडिया के दखलंदाजी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि उक्त टीम इंदौर के चंदन नगर थाने से आए हुए है। 

बताया गया है कि उक्त टीम किसी नकली दवाई के जकीरें के मामले में शिवपुरी के व्यापारी को उठाने आई है। हांलाकि एक व्यापारी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। बताया गया है कि इस पुलिस के साथ इस मामले के एक और आरोपी को भी पुलिस साथ मे लेकर आई है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक इस मामले की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। अब किस मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।