BF के साथ मिलकर मधु ने अपने पति पर कुल्हाड़ियां बरसाईं: सत्यकथा

अभिषेक शर्मा/पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरघार में अंधेरी रात्रि में एक युवक पर हुए जानलेवा हमले की गुत्थी को पुलिस ने महज 48 घण्टे में सुलझा लिया है। इस हमले में घायल युवक भले ही कोमा में है परंतु पुलिस की तत्पर्ता के चलते पुलिस ने उक्त घटनाक्रम को महज 48 घण्टे में सुलझाते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 11 मार्च 2018 को पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरघार निवासरत अतरसिंह  में अपने ही घर में सो रहे एक युवक पर किसी अज्ञात युवक ने रात्रि में लगभग 2:30 वजे कुल्हाडी से तावडतोड हमला बोल दिया। इस हमले में युुवक के सिर में तीन कुल्हाड़ी लगी हुई थी। साथ ही युवक के हाथ को भी कुल्हाड़ी से काट दिया। इस बारदात के बाद आरोपी युवक को मृत समझ कर मौके से भाग गया। फिर मृतक की पत्नि ने ड्रामा करते हुए अज्ञात युवक द्वारा उसके पति पर हमले की बात कहकर रोने का नाटक करने लगी।

यह थी प्रेम कहानी
जानकारी के अनुसार अनेक सिंह पुत्र बनबारी परिहार उम्र 26 बर्ष निवासी चकराना बर्तमान में आरोपी भगवती कॉलोनी पोहरी में किराए से रह रहा था जो प्रेमिका के पति का दूर दराज का रिश्तेदार था। बर्ष 2012 मे आरोपी प्रेमी की पत्नी का देहांत हो गया था, 1 साल पहले प्रेमिका रचना उर्फ मधु परिहार के संपर्क में आया जिनकी मुलाकात पोहरी में हुई थी। 

तब से प्रेमी का आना-जाना शुरू हो गया और धीरे-धीरे संबंध गहरे होते चले गए। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उसके पति के सामने बहन का रिश्ता बना लिया था जिससे उन पर कोई शक न हो। जहाँ प्रेमिका का पति अतरसिंह पूरे गाँव की गाय को चराने जंगल जाता और पति की अनुपस्थिति में प्रेमी अनेक सिंह अपनी प्रेमिका के साथ सम्बन्ध बनाता।

बीते दरमियानी रात प्रेमिका रचना उर्फ मधु परिहार ने अपने प्रेमी अनेक सिंह से कहा कि अब तो में तुम्हारे साथ रहूँगी ओर अब हमें अपने रास्ते का कांटा अतरसिंह को हटाना होगा और दोनों ने मिलकर साजिश रची। 11 मार्च को प्रेमिका रचना ने अपने प्रेमी को फ़ोन करके बुलाया और कहा पिसी की फसल कटी पड़ी है जो कल निकल जायेगी और तुम इसका आज काम खत्म करके निकल जाना। 

10 बजे प्रेमिका ने अपने पति को फोन कर पूछा कि सो गए क्या जब पति बोला अभी नही जाग रहा हूं वही प्रेमी ने प्रेमिका के पति के सोने का इंतज़ार किया और रात 2 बजे खेत पर पहुचकर कुल्हाड़ी से 4 बार किये जिसमे 3 बार  सिर पर ओर 1 बार हाथ पर किया ओर बहा से भाग कर पोहरी पैदल भाग कर आया।

तत्काल चोकीदार को आवाज सुनाई आयी और ग्रामीणों को जगाया ओर डायल 100 को कॉल कर बुलाया आरक्षक मुकेश परमार सहित चोकीदार ओर भाई जिला अस्पताल ले गए जहां युवक की हालत बेहद नाजुक थी जिसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। उसके बाद  सुबह 5 बजे उसकी पत्नी ने पोहरी के सरवन धोभी को फोन लगाया और बुलाया और अनेक सिंह को साथ लाने को कहा और बोली उससे मेरी अभी बात नही हुई है तुम्हारे भैया को किसी ने कुल्हाडी मार दी है। 

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। जब पोहरी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने जांच शुरू की तो ग्रामीणों से सूचना मिली कि अनेक सिंह अक्सर यही नजर आता रहता है। अब पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सबसे पहले अनेक सिंह की तलाश की। 

तभी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि प्रेमी अनेक सिंह ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ रहा है पोहरी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने आनन-फानन में एक टीम गठित की जिसमे ए एस आई जगदीश भिलाला,आरक्षक मुकेश परमार,आरक्षक राहुल ने घाटीगाँव पर ही धर दबोचा जहा थाना में पूछताछ की ओर आरोपी ने जुर्म कबूल किया।

पूछताछ में आरोपी के घर से कुल्हाडी बरामद की गई जिससे हमला किया गया था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी सहित प्रेमिका पर सडयंत्र रचकर जानलेवा हमला करने की मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया गया। जहां पोहरी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने अनसुलझी गुत्थी को 48 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है। जहाँ प्रेमिका के पति की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics