समाजिक उत्थान के नाम पर राजनीती: आदीवासियो ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार

इमरान अली कोलारस- जहां शिवराज सिंह चौहान एक माह से लगातार दौरे करके क्षेत्र में भाजपा के लिए रण तैयार कर रहे है। वहीं भाजपा कि मुसीबत बड़ती जा रही है। उपचुनाव के चलते कांग्रेस अपना हर कदम फूंक फूंक कर रख रही है। लेकिन भाजपा कि मुसिबते कम होने का नाम नही ले रही है। बल्कि भाजपा कि मुसीबते लगातार बड़ती जा रही है। ऐसे में कई मामलो में भाजपा कि जमकर किरकिरी हो रही है। 

ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। जहां कोलारस अनूविभाग के ग्राम खजूरी चक्कं में आदीवासी समाज के उततथान की बात कहकर मुकेश नाम के एक आदीवासी नेता ने मीटिंग बुलाई गई जहां आदीवासियो कि बात कही जाना थी। जहां सामाजिक कार्यक्रम के चलते कई सेंकड़ो आदीवासी कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे थे। लेकिन कार्यक्रम के शुरूआत के साथ ही आदीवासी समाज के विकास कि जगह राजनीतिक बात शुरू हो गई मंच से आदीवासी समाज को भाजपा को वोट देने के लिए कहा गया।

जिसके बाद कार्यक्रम के आए समाज के लोग विफर गए और कार्यक्रम स्थल पर हंगामा कर दिया और कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे काफी इसी के साथ फूल छाप नेता की किरकिरी हो गई। कार्यक्रम आए आदीवासी समाज के लोग इस बात से इतना खफा हुए की भाजपा को कभी वोट न डालने कि बात कह दी। आदीवासी युवक ने आक्रोशित झंग से कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए कहा कि हमे सामाजिक उत्थान के नाम पर बुलाकर राजनीती के रूप में इस्तिमाल किया जाता है लो गलत है। हम अपना वोट किसी को दें इससे किसी को क्या करना।