उपचुनाव का सेमीफायनल टाई: शिवराज और सिंधिया की सभाओं में बराबर का दम

शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव को आज महत्वपूर्ण दिन था। कोलारस विधानसभा के क्षेत्र के लुकवासा में इस चुनाव का सेमीफायनल था। कांग्रेस के सांसद सिंधिया और प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह की आम सभा एक समय दोपहर में लुकवासा में हुई। इन दोनो की सभाओ में लगभग एक ही जैसी भीड नजर आई। इस सभा में सांसद सिंधिया कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादरव के पक्ष में मतदान करने के साथ शिवराज सरकार की नितियो पर जमकर प्रहार किया और भाजपा के मंत्री मंडल को प्रवासी पक्षियो की उपाधि दी,तो वही सीएम शिवराज ने क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को वोट देने की अपील करते हुए  सिंधिया पर विकास न करने और समांतबाद के आरोप लगाए। 
यह है भाजपा की सभा में मौजूद भीड़

आज लुकवासा में होने वाली  कांग्रेस और भाजपा की आम सभाओ पर सब की निगाह थी,कयास लगाए जा रहे थे कि जिसकी सभा में ज्यादा भीड होगी,वह दल मानसिक बढत ले जाऐगा। लेकिन सांसद सिंधिया और सीएम शिवराज की सभाओ में लगभग एक जैसी ही संख्या देखी गई। 
कांग्रेस की सभा में भी लोग नहीं थे कम

हालाकि कांग्रेसी सांसद सिंधिया की सभा में भाजपा की सभा से ज्यादा संख्या होने का दावा कर रहे है तो वही भाजपाई सीएम की सभा को हीट बता रहे है और सांसद सिंधिया की सभा से ज्यादा भीड होने का दावा कर रहे है। राजनीतिक पंडितो का कहना है कि कांगेे्रस की सभा में सासंद सिंधिया को सुनने पब्लिक अपने मन से गई थी और सीएम शिवराज के लिए भाजपा और सत्ता के प्रभाव ने भीड जुटाने में मदद की।