मकान पर बनी टंकी फटी, दो घायल

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत पुलिस लाइन के पीछे ठाकुर बाबा मंदिर के पास नवनिर्मित मकान की टंकी फट जाने से दो व्यक्ति घायल हो गए। बताया जाता है कि मकान पर दो दिन पहले टंकी बनवाई गई थी और उसे पानी से भर दिया जिससे वह फट गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

पुलिस लाइन के पीछे ठाकुर बाबा मंदिर के पास शिवपुरी में रहने वाले शिवहरे परिवार का मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान दो दिन पहले मकान की छत पर पानी भरने के लिए टंकी का निर्माण करवाया गया था, लेकिन टंकी ठीक से सूख भी नहीं पाई और उसे मजदूरों ने भरना शुरू कर दिया। 

इसी दौरान टंकी में पानी भरते समय वह अचानक फट गई जिससे काम कर रहे मजदूर शुभम पुत्र सुरेंद्र खटीक चपेट में आ गया, वहीं मोहल्ले के ही रहने वाले चैनसिंह बेडिय़ा मकान के पास टैंकर से पानी भरने के लिए आए थे वह भी चपेट में आ गए जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मकान पर काम कर रहे मजदूरों व मोहल्लेवासी स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां से हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें शिवपुरी रैफर कर दिया। शिवपुरी आने पर यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया।