बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाले थे रुपए, ठग ले गए

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के बस में घर के लिए जाने के लिए निकले बुुजुर्ग दंपत्ति का दो ठग रुपयों से भरा थैला चुराकर ले गए। बताया जाता है कि ठगों ने महिला के ऊपर बिस्किट का घोल फेंक दिया था जिसे युवकों ने मैला बताया जब तक कुछ समझ में आता तब तक युवक रुपयों से भरा थैला लेकर गायब हो चुके थे। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

दारा बाई पत्नी मलखान लोधी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी है और वह करैरा के सहकारिता बैंक से रुपए निकालने के लिए सोमवार दोपहर के समय आए थे। जहां उन्होंने बैंक से करीब 80 हजार रुपए निकाले और थैले में रखकर उसे बैग में रख लिया। 

जब वह अपने घर बरिया जाने के लिए बस में सवार हुए तभी दो युवक उनके पास आए और कहा कि आंटी आपके ऊपर मैला लगा हुआ है। यह बात सुन वह व महिला का पति उसे साफ करने लगे और नोटों से भरा थैला बस के बोनट पर रख दिया। इसी मौके का फायदा उठाकर ठग बैंग में से नोटों से भरा थैला लेकर गायब हो गए। जब तक दंपत्ति ने बैग में रुपयों को देखा तो वह गायब थे। तब उन्हें पता चला कि दोनों युवक बिस्किट का घोल डालकर रुपए चुराकर ले गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।