बड़ी खबर: कोलारस उपचुनाव में सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ की मोबाईल पेट्रोल वाहन दुर्घटना ग्रस्त, दो जवान गंभीर

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में लगे सीआरपीएफ की मोबाईल पेट्रोलिंग वाहन में एक अज्ञात कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे वाहन में बैठे सीआरपीएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये है। हादसे के बाद कंटेनर चालक कंटेनर को लेकर मौके से भाग गया। जिसे पुलिस ने लुकवासा चौकी क्षेत्र में दबौच लिया है। 

जानकारी के अनुसार कोलारस क्षेत्र में चुनाव व्यवस्था के चलते सीआरपीएफ 13 वटालियन गढचिरौली के जबानों को चुनावी ड्यूटी में कोलारस में तैनात किया है। आज सीआरपीएफ की मोबाईल पेट्रोलिंग वाहन क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहा था। तभी जगतपुर के पास पुलिस चौकी के सामने एक अज्ञात कंटेनर ने इस वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वाहन को लेकर भागने लगा। जिसे लुकवासा के पास पुलिस ने पकड़ लिया है। 

यह टक्कर इतनी जोर की थी कि वाहन में आगे बैठे सीआरपीएफ के एनएन बर्मन पुत्र एम बुद्धिराम वर्मन निवासी सीआरपीएफ केम्प और एक जबान और ड्रायवर लोकेश पुत्र पीतम धाकड उम्र 40 निवासी मोहरा हाल निवासी रेलवे लाईन गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इसी हादसे में वाहन में अंदर बैठे 4 आरक्षकों को चोटे आई है। इन सभी घायलों को उपचार के लिए कोलारस उप स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया।

बताया गया है कि कोलारस चिकित्सालय की स्वास्थ्य व्यवस्थाए देखकर सीआरपीएफ के जवानों ने हंगामा भी किया। परंतु इनकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।