सर...! आपका एटीएम गिर गया है की कहकर बदला कार्ड, खाते से निकाले 45 हजार

शिवपुरी। सर....! आपका एटीएम गिर गया है आप इसे ले लो की कहकर ठग ने एटीएम कार्ड बदल दिया और बैंक से रुपए निकालने गए वृद्ध के खाते से रुपए निकाल लिए। वृद्ध ने जब अपने मोबाइल में आए मैसेज को देखा तो पता चला कि उनके खाते से रुपए निकल गए हैं जिस पर वह समझ गया बैंक में मिले व्यक्ति ने उसका एटीएम बदल कर धोखाधड़ी कर रुपए निकाल लिए। जिस पर वह भागते हुए एटीएम के पास तक पहुंचे लेकिन तब तक चोर भाग चुका था। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां बीते रोज केशव प्रसाद पुत्र हरिमोहन शर्मा (58) निवासी टंकी हनुमान मंदिर के सामने एबी रोड शिवपुरी लॉज के सामने स्थित एटीएम से रुपए निकालने के लिए गए हुए थे। जब वह एटीएम के अंदर गए और उन्होंने रुपए निकाले। वहीं केशव प्रसाद के पीछे एक व्यक्ति भी एटीएम से रुपए निकालने के लिए खड़ा हुआ था। जैसे ही केशव रुपए निकालकर पीछे मुड़े तो वह ठग से टकरा गए जिस कारण उनके हाथ का एटीएम गिर गया। इसी का फायदा उठाते हुए पीछे खड़े युवक ने एटीएम कार्ड बदल लिया और कहा कि सर...! आपका एटीएम गिर गया है इसे ले लो। 

इससे पहले कि वृद्ध कुछ समझ पाता वह युवक द्वारा दिए गए एटीएम को जेब में रखकर चले गए। थोड़ी देर बाद उनके मोबाइल पर एटीएम से रुपए निकाले जाने के मैसेज आए जिसमें किसी व्यक्ति ने उनके खाते से लगभग 45 हजार रुपए निकाले व अन्य खातों में रुपए ट्रांसफर किए। खाते से रुपए निकल जाने पर केशव प्रसाद हतप्रद रह गए और भागकर एटीएम के पास गए लेकिन जब तक युवक वहां से जा चुका था। जिसके बाद केशव प्रसाद बैंक गए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई जहां बैंक प्रबंधक ने एटीएम को लॉक कर दिया। इसके बाद कोतवाली थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर धोखाधड़ी करने वाले युवक की तलाश शुरु कर दी है।