PS HOTAL में शादी में चोरी, 4 लाख के गहने पार कर दिए

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में होटल पीएस में आयोजित विवाह समारोह से एक महिला के सोने-चांदी के जेवरात सहित लगभग 4 लाख रूपये की चोरी की घटना घटित हो गई। इस मामले की शिकायत फरियादी महिला के पति ने पुलिस थाना कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई है। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले में जांच की बात कही है। 

थाना कोतवाली में दिए आवेदन में प्रार्थी प्रशांत पुत्र सीताराम निगम निवासी श्रीराम कॉलोनी शिवपुरी ने बताया कि उनकी पुत्री का विवाह समारोह बीती 13 दिसम्बर 2017 को स्थानीय होटल पीएस रेसीडेंस में था जिसमें विवाह के दौरान होटल के पीछे वाले भाग के नीचे की मंजिल के नीचे के पहले कमरे में रूके हुए थे तब बारात दरवाजे पर आई तो सभी लोग बारात की तैयारियों में जुटे हुए थे। 

तभी कुछ सामान उनकी पत्नि श्रीमती ज्योति निगम ने अपास मौजूद पर्स में से निकाला और उस पर्स को पलंग पर रख दिया तभी किसी अज्ञात चोर ने पर्स को चुरा लिया। इस पर्स में श्रीमती ज्योति निगम के एक सोने की चैन, सोने का पैंडल, सोने का मंगल सूत्र, सोने के कान के दो जोड़े टोप्स, सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी, सोने की नथ तथा चांदी के बिछिये जोड़े सहित व्यवहार में आई नगद राशि करीब 2 लाख रूपये कुल मिलाकर 4 लाख रूपये  चोरी हो गए। 

तत्समय विवाह में व्यस्ततके चलते परिजनों को आभास नहीं हुआ जब पर्स तलाशा तो नहीं मिला, तब कहीं जाकर प्रार्थी प्रशांत निगम ने थाना कोतवाली में होटल पीएस रेसीडेंस से जेवरात व नगदी से भरा हुआ पर्स चोरी होने को लेकर शिकायत दर्ज कराई और शिकायती आवेदन में अज्ञात चोर के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर चोर व चोरी गए माल को बरामद करने की मांग की गई।