संभागीय फुटबॉल प्रतियोगिता: ग्वालियर और यादव क्लब के बीच होगा फाइनल मुकाबला

शिवपुरी। शहर के पोलोग्राउंड पर राजमाता विजयराजे सिंधिया स्मृति में संभागीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। 28 दिसंबर को यहां फायनल मुकाबला ग्वालियर और यादव क्लब ग्वालियर के बीच खेला जाएगा। इससे पहले बुधवार को सेमी फायनल के मुकाबले हुए जिनमें पहला सेमीफाइनल ग्वालियर और शिवपुरी इलेवन के बीच खेला गया। 

यह मैच रोमांचक रहा और अंत तक जब कोई परिणाम नहीं निकला तो पैनल्टी के गोल के आधार पर ग्वालियर ने 3-1 से मुकाबला जीता। कुछ ही देर बाद आयोजित हुए दूसरे मुकाबले में यादव क्लव ग्वालियर ने गुना की टीम को 3 गोल से पराजित कर फायनल में स्थान तय कर लिया। आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पहले मुकाबले के दौरान एसडीओपी जीडी शर्मा रहे जबकि विशेष अतिथि चंद्रशेखर शर्मा, विपिन शुक्ला मामा, रंजीत गुप्ता, पवन शर्मा, शेरा भाई मौजूद रहे। 

जबकि दूसरे मुकाबले में मुख्य अतिथि विधायक प्रहलाद भारती, राज्य मंत्री दर्जा राजू बाथम कार्यक्रम में मौजूद थे। मैच के आयोजक विनोद पुरी एवं क्रिकेट कोच छोटे खान, मुकेश बशिष्ठ, राम गुप्ता, मनीष बशिष्ठ, मकसूद खान ने बताया कि फायनल मुकाबले में विजेता को 5001 की राशि और शील्ड प्रदान की जाएगी।