बड़ी खबर: पुल पर ट्रक हादसा, दो सगे भाईयों सहित तीन के उड़ गए चीथड़े, पुल के नीचे लाश, ट्रक में लगी आग

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के तहत ग्राम कोटा-भगोरा के पास झांसी नेशनल हाइवे पर सोमवार की सुबह भीषण हादसा घटित हो गया। जहां एक ट्रक व बाइक की आमने-सामने की भिडंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक सवार लोगों के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उनके शरीर के हिस्से खाई में जाकर गिरे। घटना के बाद ट्रक में आग लग गई और वह धू-धू करके जलने लगा। ट्रक में मुर्गी का दाना भरा हुआ था। 

थाना प्रभारी सतीश चौहान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सोमवार की सुबह उन्हें झांसी हाइवे कोटा-भगोरा के पास बाइक व ट्रक में एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि घटना स्थल पर ट्रक में आग लग रही है जिस पर फायर बिग्रेड को सूचना दी गई जहां फायर बिग्रेड ने आकर आग पर काबू पाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार तीन लोगों के शरीर के परखच्चे उड़ गए। मृतकों की जब पहचान की गई तो पता चला कि तीनों मृतक युवक महेन्द्र 33 वर्ष व इसका भाई करन पुत्र स्व. धरमा जाटव निवासी नया अमोला, रिंकु जाटव 20 वर्ष निवासी नया अमोला मजदूरी करने के लिए रविवार को शिवपुरी आए हुए थे। रात अधिक हो जाने के कारण वह यहीं रुक गए और आज सुबह नई बाइक से अपने घर शिवपुरी से अमोला जा रहे थे। 

इसी बीच कोटा-भगोरा के पास जब युवक पहुंचे तो झांसी की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। घटना इतनी भयंकर थी कि चपेट में आए बाइक सवार व ट्रक करीबन 100 मीटर तक घसीटता हुआ गया और पुल की रैलिंग से टकराकर आधा पुल की ओर तथा आधा सडक़ पर लटक गया। 

वहीं बाइक पर सवार तीनों युवकों के चिथड़े उड़ गए और उनके शरीर के अंग पुल में गिर गए। ट्रक में सवार चालक व क्लीनर हादसा होते ही मौके से भाग गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।