घर का ताला तोडक़र चोर ले गए अलमारी, जेवर सहित 90 हजार पार

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम डांगवर्वे में शनिवार की रात चोरों ने घर में घुसकर वहां रखी अलमारी को अपने साथ ले गए और जंगल में ताला तोडक़र उसमें रखे जेवर व नगदी रुपयों को चुरा लिया। मामले में पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। लक्ष्मण पुत्र बारेलाल धाकड़ 28 वर्ष निवासी ग्राम डांगवर्वे ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शनिवार की रात वह अपने घर की दूसरी मंजिल पर सोए हुए थे और उनके बच्चे बगल वाले कमरे में सो रहे थे। एवं नीचे के कमरों में अनाज भरा था एवं अलमारी भी वहीं रखी हुई थी। 

जब वह सुबह जागे तो उन्हें घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला। जब उन्होंने घर में जांच-पड़ताल की तो पता चला कि उनके कमरे में रखी अलमारी गायब है। जिस पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल की जांच-पड़ताल की। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पचमड़ी के जंगल में एक अलमारी पड़ी हुई है।

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अलमारी को जब्त कर लिया। लक्ष्मण ने बताया कि उसकी अलमारी में चोदी के जेवर कीमत 27 हजार व नगदी सहित लगभग 90 हजार की चोरी चोर कर ले गए। मामले में पुलिस ने फरियादी लक्ष्मण की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।