नपा की लापरवाही: जनता के साथ पार्षद बैठा धरने पर

शिवपुरी। शिवपुरी के वार्ड क्रमांक-26 के पार्षद वार्ड में काम न होने को लेकर शुक्रवार सुबह सीएमओ ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए। पार्षद ने कहा कि जब तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हो जाता वह धरने से नहीं हटेंगे। शुक्रवार सुबह वार्ड-26 के पार्षद सुरेंद्र रजक सीएमओ ऑफिस आए और समस्याओं के निराकरण न होने को लेकर वहीं बाहर धरना दे दिया। पार्षद रजक का कहना था कि नगर पालिका में अधिकारियों की मनमानी चल रही है तथा उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। 

उन्होंने बताया कि वार्ड में चल रही समस्याओं के निराकरण के लिए उन्होंने कई बार अधिकारियों को अवगत कराया साथ ही साथ लिखित में आवेदन भी दिए इसके बाद भी कोई निराकरण नहीं किया गया। वार्ड की जनता आए दिन उनके घर के आगे खड़ी रहती है और समस्याओं के निराकरण की बात करती है, जिस कारण वे मानसिक रूप से परेशान हो गए हैं। 

पार्षद ने कहा कि वार्ड में मोटर खराब डली है तथा कुछ बोरों पर लाइट के कनेक्शन ही नहीं है यहां तक की स्ट्रीट लाइटें भी खराब पड़ी हुई है। इन्हीं समस्याओं को लेकर वह कई बार सीएमओ से लेकर अधिकारियों से बात कर चुके हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। जिस कारण परेशान होकर वह धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि वह धरना तब तक खत्म नहीं करेंगे जब तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हो जाता।