सीएम ने आधीरात को कलेक्टर/एसपी से कहा: अब मुझे काई शिकायत नहीं चाहिए

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब कोलारस उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने आधीरात को शिवपुरी कलेक्टर एवं एसपी की मीटिंग ली और स्पष्ट कर दिया कि अब उन्हे शिवपुरी से कोई शिकायत, कोई विवाद नहीं चाहिए। चुनाव सम्पन्न होने तक जिले भर में शांति रहनी चाहिए। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह की बदरवास आमसभा में पुलिस की लापरवाही के कारण नशे में धुत 2 लोग वीआईपी गेट से घुस आए थे। जिसे लेकर काफी तमाशा हुआ। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बदरवास में नाइटस्टे किया। उन्होंने कलेक्टर से कहा कि जनसमस्या निवारण शिविर लगाकर लोगों की समस्याएं निराकृत कराएं। बता दें कि सीएम की सभा में भीड़ और लोगों के हाथों में आवेदन देखकर सीएम ने बदरवास में ही नाइटस्टे करने का फैसला किया था। वो आसपास के गांव में गए और चौपाल भी लगाई। फिर जिले और तहसील स्तर के अफसरों की बैठक सीएम ने ली। 

इस दौरान उन्होंने 9 दिसम्बर को यहां होने वाले सहरिया जनजातीय राज्य स्तरीय सम्मेलन की भव्य तैयारियों के लिए अफसरों को निर्देशित किया। बता दें कि शिवपुरी में सहरिया क्रांति नाम का एक संगठन सक्रिय है। पिछले दिनों इस संगठन के संयोजक और कुछ आदिवासियों पर जानलेवा हमला हुआ था। कुछ रोज पहले ही सहरिया क्रांति ने शिवपुरी में रैली निकालकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की थी। सीएम नहीं चाहते कि ऐसा कोई प्रदर्शन हो और लोगों में सरकार, पुलिस या प्रशासन के खिलाफ माहौल बने।