प्लॉट में रखी सामाग्री चोरी, व्यापारी पर चोरी का आरोपी, पुलिस ने नही ली शिकायत

शिवपुरी। बैराड़ कस्बे में स्थित एक प्लॉट पर रखी भवन निर्माण की सामग्री और वहां रखी स्टॉल में भरा सामान चोरी करने का आरोप कस्बे के एक व्यापारी पर फरियादी ने लगाते हुए थाने मेंं शिकायती आवेदन दिया है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। पीडि़त राकेश पुत्र नक्टूराम शर्मा ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उसने कस्बे में एक प्लॉट जगदीश प्रसाद पुत्र हरगोविंद धाकड़ निवासी ग्राम गौवरा से क्रय किया था। जिसकी रजिस्ट्री भी उसके पास है। चूकि उसने उक्त प्लॉट में भवन निर्माण हेतु निर्माण सामग्री रखवा दी थी। वहीं उसकी एक लकड़ी की बनी स्टॉल भी रखी हुई थी जिसमें उसका किराने का सामान भरा हुआ था। 

उक्त प्लॉट को नया बस स्टैंड बैराड़ में रहने वाले व्यापारी मनोज गुप्ता झिरी वाले ने अपना बताते हुए वहां रखा सारा सामान ट्रेक्टरों में भरकर चोरी कर लिया। इतना ही नहीं राकेश ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसके प्लॉट के आगे उसकी परचूने की स्टाल भी रखी हुई थी। जिसे भी चोरी कर लिया गया है। 

जिसकी जानकारी वहां के आस-पास के लोगों ने उसे दी। जब उसने मनोज गुप्ता से अपना सामान वापिस मांगा तो उसने धमकी देेते हुए सामान देने से इंकार कर दिया। जिसकी शिकायत राकेश ने थाने में जाकर की है। पीडि़त राकेश शर्मा ने वार्ड क्रमांक 9 के निवासियों का पंचनामा भी पुलिस को सौंपा है और मांग की है कि मनोज गुप्ता के खिलाफ एफआईआर की जाए।